जीजा की बहन से प्यार करने की मिली खौफनाक सजा! रिश्तेदारों ने चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 01:06 PM (IST)

अम्बेडकरनगर (कार्तिकेय द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से छुब्ध होकर उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजनों से शादी की बात की तो झगड़ा हो गया। आरोप है कि इसी दौरान प्रेमी पर चाकुओं से प्रहार कर घायल कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के पखरपुर गांव का है। जहां के निवासी अमित नाम के युवक का प्रेम-प्रसंग अपनी फुफेरी बहन की ननद के साथ चल रहा था और वह उससे शादी करना चाहता था। इसी बीच प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी कही और तय कर दी।

PunjabKesari

प्रेमिका की शादी कही और तय होने से छुब्ध अमित बीती रात प्रेमिका के घर मेवड़िया ताजुपुर पहुंच गया। जहां प्रेमिका के परिजनों से बातचीत करते हुए ही विवाद हो गया। इसी के चलते गुस्साए प्रेमिका के परिजनों ने अमित पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे अमित गंभीर रूप से घायल हो गया।

PunjabKesari
प्रेमिका ने अपने घर बुलाया था: मृतक का भाई
इस बीच पुलिस को सूचना मिली अमित नाम का एक व्यक्ति घायल अवस्था मेवड़िया ताजुपुर में पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अमित को जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई का कहना है की प्रेमिका ने उसके भाई को अपने घर बुलाया। जहां उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में तहरीर में नामजद किए गए सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें.....
Hathras Lok Sabha Seat: बसपा ने एक और प्रत्याशी को मैदान में उतारा, हाथरस से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हेमबाबू को दिया टिकट

बसपा सुप्रीमो मायावती लोकसभा चुनाव के लिए एक-एक कर अपने प्रत्याशी घोषित कर रही है। वहीं, अब मायावती ने एक और प्रत्याशी के नाम की घोषणा की है। बसपा सुप्रीमो ने हाथरस लोकसभा सीट से हेमबाबू धनगर को उम्मीदवार बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static