कुशीनगर हादसा: बच्चों ने बताई आपबीती, बोले- हम चिल्लाते रहे, अंकल ने नहीं सुना

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 09:53 AM (IST)

कुशीनगर(उप्र): उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में बचे 9 साल के बच्चे ने कहा कि वह चालक से कह रहे थे कि अंकल वैन रोक दो, लेकिन उसने उनकी बात नहीं सुनी क्योंकि फोन पर बात कर रहे थे। घायल 9 साल के छात्र कृष्णा वर्मा ने बताया कि हम सब बच्चे चिल्ला रहे थे और ड्राइवर अंकल से कह रहे थे कि वैन रोक दो लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, क्योंकि वह फोन पर व्यस्थ थे और हम लोगों की आवाज उन्हें सुनाई ही नहीं दे रही थी।
PunjabKesari
बीआरडी मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉं. गणेश कुमार ने बताया कि कृष्णा के पैर में चोट है और वह खतरे से बाहर है लेकिन अन्य 3 घायल बच्चों की हालत काफी गंभीर है। वैन के ड्राइवर के शरीर में कई फ्रैक्चर है और साथ ही उसके सिर में गंभीर चोटें आई है उसकी हालत काफी गंभीर है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि कुशीनगर के पास दुदुही में मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर एक स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर में 13 स्कूली बच्चों की मौत हो गई तथा चालक समेत 5 जिन्दगी और मौत से संघर्ष कर रहे है। जिले की मिसरौली गांव की ग्राम प्रधान किरन देवी के घर आज मातम पसरा हुआ है, क्योंकि सुबह हुई ट्रेन स्कूल वैन दुर्घटना में उनके 3 बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की मां किरन लगातार रो रही है जबकि पिता अमरजीत इस गहरे सदमे की वजह से पूरी तरह से खामोश हैं।
PunjabKesari
बच्चों के दादा हरिहर प्रसाद ने बताया कि घर में दीवार पर टंगे फोटो में उनके 2 पौत्र रवि (12), संतोष (10) और पौत्री रागिनी (7) की तस्वीरें है लेकिन अब परिवार इन बच्चों को फोटो में ही देख पाएगा क्योंकि यह तीनों अब हम लोगों से बहुत दूर जा चुके है। उन्होंने कहा कि अब हम उन्हें कभी देख नहीं पाएंगे। वे आज स्कूल जाने को तैयार नहीं थे लेकिन आज वह हमें हमेशा के लिए छोड़कर चले गए।

बतरौली गांव का रहने वाला हरिओम एलकेजी का छात्र था। उसके पिता अमर सिंह एक किसान है और वह उनका इकलौता बेटा था। गुरुवार की दुर्घटना में हरिओम की भी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static