Kushinagar News: खड्डा में अवैध तरीके से चल रहा नारायण हॉस्पिटल हुआ सील, बीते दिनों इलाज के दौरान महिला की हुई थी मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 11:50 PM (IST)

Kushinagar News, (अनुराग तिवारी): उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के खड्डा स्थित स्टेट बैंक रोड पर बीते कई महीनों से फर्जी तरीके से चल रहे नारायण हॉस्पिटल को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सील कर दिया है।
PunjabKesari
मामला खड्डा के तुर्कहां में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जुड़ा है जहां पर बीते दिनों महिला इलाज कराने के लिए गई थी और हालत गंभीर देख वहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर किया था लेकिन दलालों के माध्यम से मरीज को खड्डा स्थित नारायण हॉस्पिटल में पहुंचा दिया गया। जहां इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर परिजनों ने लिखित शिकायत कुशीनगर स्वास्थ्य विभाग की टीम से की थी इसके बाद आज एडिशनल सीएमओ ने अपनी टीम के साथ पहुंचकर अवैध तरीके से बिना डिग्रीधारियों द्वारा चलाए जा रहे नारायण हॉस्पिटल को सील कर दिया है। कुशीनगर जिले में अभी भी तमाम ऐसे अस्पताल हैं जो अवैध तरीके से आए दिन संचालित हो रहे हैं और इलाज के दौरान आय दिन आम लोगों की मौत हो जाती है। अब ऐसे में सवाल यह है कि क्या स्वास्थ्य विभाग सिर्फ घटनाओं पर ही इन अस्पतालों पर कार्यवाई करेगी या फिर पहले ही जांच कर उसे सील करेगी यह आने वाला वक्त बताएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static