कुशीनगर: युवक ने तीन बच्चों व पत्नी की गला रेत कर की हत्या, खुद खाया जहर

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 07:47 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में दर्दनाक मामला समाने आया है। जहां पर कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर गांव में गुरुवार के दिन नशे में धुत जितेंद्र ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया और खुद जहर खा लिया। जिससे हड़कंप मच गया है। मामले की लोगों ने पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

कहा सुनी होने पर पति ने पत्नी और तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट
जानकारी के मुताबिक मामला कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा दिलीप नगर के  गर्मियां गोपाल टोला का है जहां जितेंद्र कुशवाहा के घर लगभग 11 बजे से ही सन्नाटा पसरा हुआ था। बच्चों को बाहर नही देखने पर बाबा ने  बच्चों को ढूढने लगे। ढूढते ढूढते जब घर में घुसे तो घर का दरवाजा बंद पड़ा था जिसके बाद आवाज लगाई तो कोई आवाज बाहर नहीं आ रही थी।तो अनहोनी के डर से सताने लगा। जिसके बाद भीड़ एकत्रित हुए तो दरवाजा तोड़ा गया तो घर मे लाशें देख सब लोगो का पैरों तले जमीन खिसक गई।


बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व में पति पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हुआ था। जिसके वजह से पत्नी मायके चली गई थी। बुधवार के दिन घर आई तो किसी बात को लेकर फिर कहासुनी हो गई जिसके बाद गुरुवार के दिन सुबह तकरीबन 11:00 बजे नशे के दूध में जितेंद्र ने अपने पत्नी सहित तीन बच्चों को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया है और खुद जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश किया। जिसके बाद लोगों ने खौफनाक मंजर देख पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जितेंद्र को जिला अस्पताल भेजवाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने गंभीर हालत बताते हुए मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया गया  लेकिन आरोपी जितेंद्र ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

बुधवार को ही मायके से पत्नी बच्चों को लेकर आया था
परिजनों के अनुसार रक्षाबंधन से एक दिन पहले लीलावती बच्चों को लेकर मायके गयी थी। पति की शराब की लत से परेशान थी। बुधवार को जितेन्द्र पत्नी व बच्चों को लाने ससुराल कसया थाना क्षेत्र के ही विश्वंभरपुर माधोपुर मठिया पहुंचा तो ससुर व सालों ने उसे शराब की लत छोड़ने का दबाव बनाया। शराब छोड़ने का वादा कर पति बच्चों के साथ वह बुधवार की शाम को ही लौटा था। ग्रामीणों ने बताया कि जितेन्द्र शराबी होने के साथ कर्ज लेने में भी काफी है। उसने कई लोगों से भारी कर्ज ले रखा था और चुकाने की बजाय कमाई के रुपये से शराब पी जाता था।

 
क्या कह रहे हैं कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल का कहना है की मामले की जानकारी होने पर तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा गया।  जहां आरोपी जितेंद्र कुशवाहा ने अपने पत्नी और तीन बच्चों को हसिया से गला रेत देखकर मौत के घाट उतार दिया और खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। इसकी पूरी छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static