लखीमपुर-खीरी कांडः मुख्य गवाह के छोटे भाई पर जानलेवा हमला, आशीष मिश्रा पर लगा आरोप

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 11:36 AM (IST)

लखीमपुर खीरीः जिले में 3 अक्टूबर 2021 को हुए तिकुनिया कांड के मुख्य गवाह प्रभुजोत सिंह के छोटे भाई सर्वजीत सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है। दरअसल एक मुंडन समारोह के दौरान सर्वजीत सिंह पर तलवार से घातक वार किए गए, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के भाई प्रभुजोत सिंह ने आरोप लगाया है कि आशीष मिश्रा के इशारे पर उसके पूर्व मुनीम ने उसके भाई पर जानलेवा हमला किया है।
PunjabKesari
बता दें कि मामला तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर 9 दिसंबर को तिकुनिया कांड का गवाह प्रभुजोत सिंह अपने छोटे भाई के साथ एक मुंडन समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचा था। बताया जा रहा है कि समारोह के दौरान ही एक व्यक्ति ने गवाह प्रभुजोत सिंह के छोटे भाई सर्वजीत सिंह पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। हमला से सर्वजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।
PunjabKesari
पहले भी हो चुका है हमला
वहीं, तिकुनिया कांड के गवाह प्रभजोत सिंह ने आशीष मिश्रा टेनी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 16 तारीख से लखीमपुर खीरी कांड का ट्रायल शुरू होना है। इसी के चलते उन पर दबाव बनाने के लिए आशीष मिश्रा ने उनके छोटे भाई पर हमला करवाया है। यह हमला आशीष मिश्रा ने अपने पूर्व मुनीम विकास चावला से करवाया है। इससे पहले भी उन पर हमला हुआ था। साथ ही उन्होंने कहा कि अभी तक पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static