MS धोनी को 2 हजार के लिए जारी हुआ कानूनी नोटिस, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 01:08 PM (IST)

मेरठः कहते हैं कि रकम छोटी हो या बड़ी मगर बात सही या गलत की हो तो लोग 5 रूपए के लिए भी लड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के सचिन शर्मा ने भी किया है। उन्होंने जिम से संबंधित विवाद को लेकर फ्रेंचाइजी मालिक व जिम के प्रमोटर महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ 2000 रुपये के लिए कानूनी नोटिस जारी करवाया है।

मामले को लेकर वकील अनुज शर्मा ने बताया कि उनके वादी सचिन शर्मा ने मेरठ के निर्भया आर्केड में चल रहे जिम स्पोर्ट्स फिट में ऑनलाइन दो हजार रुपये का भुगतान कर प्रवेश लिया था। इसके कुछ दिन बाद ही लॉकडाउन लग गया। लॉकडाउन के बाद सचिन ने अपने दो हजार रुपये वापस मांगे तो लॉकडाउन खुलने पर देंगे कहकर टालमटोल कर दिया गया। हद तो तब हो गई जब लॉकडाउन खुलने के बाद पैसे मांगने सचिन ने अपने रुपये जिम संचालक से मांगे तो उनसे कहा गया कि दो हजार रुपये बाद में एडजस्ट कर लिए जाएंगे, अभी उन्हें जिम करने के लिए पैसे देने पड़ेंगे।

वहीं इसे लेकर सचिन ने कहा कि उसका विश्वास तोड़ा गया है। रुपये नहीं देने के कारण उसने जिम के संचालक के साथ प्रमोटर महेन्द्र सिंह धोनी को भी नोटिस जारी किया है। हालांकि अभी तक धोनी की तरफ से इस बाबत कोई जवाब नहीं दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static