लॉकडाउन: दोस्तों से न मिल पाने से दुखी युवक ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 06:57 PM (IST)

कानपुर: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है। इस महामारी को रोकने में लॉकडाउन ही एक मात्र सफल हथियार माना जा रहा है। जिससे कोरोना की जंग को जीता जा सकता है। लॉकडाउन के कारण कई लोगों को परेशानियों क सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच कानपुर जनपद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर लॉकडाउन के कारण अपने दोस्त से ना मिल पाने से दखी युवक ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली है। वहीं इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि मामला कानपुर के गोविंद नगर थानांतर्गत दबौली इलाके का है। जहां पर लॉकडाउन के कारण अपने दोस्तों से न मिल पाने से हताश होकर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। मनोज भटनागर डिफेंस कर्मी हैं उनके चार बेटों में सबसे बड़ा बेटा आयुष (23) बीबीए पास है। गुरुवार को आयुष ने लॉकडाउन के कारण अपने दोस्तों से न मिल पाने से दुखी हो छज्जे पर चादर से फांसी लगाकर जान दे दी।

मृतक के पिता ने बताया कि आयुष लॉकडाउन में अपने दोस्तों से मिलने जाने की जिद करता था। इस बात को लेकर अक्सर तनाव में रहता था। कई बार समझाने पर भी उसका तनाव कम न हुआ। जिससे उसने आत्म हत्या कर ली।  मोहल्ले के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static