लखनऊ: परिवार के 6 लोगों की हत्या में शामिल थी हत्यारे की पत्नी, हुई गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 09:30 AM (IST)

लखनऊ: बंथरा में एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या की साजिश में एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है, जो कि हत्यारोपित अजय सिंह की पत्नी है। वह भी वारदात की साजिश में शामिल थी। शुक्रवार को पुलिस ने सभी छह शवों का भैंसा कुंड में अंतिम संस्कार कराया। एसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक मृतक अमर सिंह की बेटी गुड्डी की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। तीनों को जेल भेज दिया गया है।

लखनऊ उन्नाव सीमा पर स्थित बंथरा थाना क्षेत्र के गोदौली गांव में गुरुवार देर शाम को अजय सिंह ने बेटे अवनीश के साथ मिलकर अपने पिता अमर, भाई अरुण, मां रामदुलारी, भाभी रामसखी, भतीजा सौरभ और भतीजी सारिका की हत्या कर दी थी। इसके बाद अजय सिंह खुद ही बंथरा थाने पहुंच गया था। पुलिस ने अजय के बेटे अवनीश को भी गिरफ्तार कर लिया था। छानबीन में पता चला कि अजय की पत्नी रूपा भी वारदात की साजिश में शामिल है। उसे पता था कि दोनों हत्याकांड को अंजाम देने वाले हैैं।

शुक्रवार को गोदौली गांव में सुरक्षा को देखते हुए पुलिस बल मुस्तैद रहा। पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद भैंसा कुंड में रिश्तेदारों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार करा दिया। एसीपी कृष्णानगर ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल तमंचा, सात कारतूस, एक गंड़ासा और एक बाइक बरामद की गई है। तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static