लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद, CM आवास के पास रेलवे अधिकारी के पत्नी और बेटे की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 07:37 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर तांडव मचाया है। बदमाशों ने राजधानी लखनऊ में रेलवे अफसर के घर में घुसकर उनकी पत्नी-बेटे की निर्मम हत्या कर दी है। हैरानी की बात ये है कि जिस रेलवे कालाेनी में बदमाशाें ने वारदात काे अंजाम दिया वह मुख्यमंत्री आवास के बेहद पास में है। यह एरिया हाई सिक्याेरिटी में भी आता है। इसके बावजूद भी बेखाैफ बदमाशाें ने इतनी बड़ी घटना काे अंजाम दिया आैर माैके से फरार हाे गए। फिलहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुट गई है। वारदात से क्षेत्र के लोग दहशत में है। 

दिनदहाड़े घर में घुसकर की हत्या 
राजधानी लखनऊ के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के विवेकानंद मार्ग पर स्थित सरकारी रेलवे आवास है। यहां के बंगला नम्बर एक में रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेयी रहते है। शनिवार दोपहर के बदमाश उनके आवास पर पहुंच गए और घर में घुसकर मालती और बेटे शारददत्त की हत्या कर दी गई। दोपहर 3:30 बजे करीब नौकरों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी जिसके बाद गौतम पल्ली पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे के बड़े अधिकारी के घर में दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही डीजीपी और पुलिस कमिश्नर मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोषियों की जल्द होगी गिरफ्तारी:  पुलिस कमिश्नर 
पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के मुताबिक मामले में हर पहलू पर जांच की जा रही है। वारदात के पीछे जो कारण है उसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा। दोषियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static