UP-STF की बड़ी कार्रवाई, आतंक का पर्याय बना मुकीम काला गैंग का दुर्दांत शार्प शूटर गिरफ्तार

4/5/2021 3:17:59 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आतंक का पर्याय बने मुकीम काला गैंग के दुर्दांत शार्प शूटर सहीबुद्दीन को हथियार और गोली बारूद समेत गिरफ्तार कर लिया।       

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना मिली थी कि मुकीम काला व सादर खान गैंग के शार्प शूटर सहीबुद्दीन सक्रिय है तथा किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इसी क्रम में उपनिरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम कस्बा कंकरखेड़ा-शामली रोड पर ग्राम जेवरी जाने वाले मार्ग पर जाकर सहीबुद्दीन के आने का इंतजार करने लगी। कुछ समय बाद कंकरखेड़ा की तरफ से एक स्कूटी पर दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये।       

एसटीएफ के जवानों ने स्कूटी को रोकने का इशारा किया लेकिन वह स्कूटी को तेजी से मोड़ना चाह रहे थे कि स्कूटी स्लिप होकर गिर गई और पीछे बैठा व्यक्ति खेतों के रास्ते भागने में सफल रहा जबकि स्कूटी चला रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त से की गई पूछताछ में उसने अपना नाम सहीबुद्दीन बताया। पूछताछ में उसने अपने भागे हुऐ साथी का नाम सुफीयान पठान बताया।

अभियुक्त ने बताया कि आज वह लोग मुकीम काला व सादर खान के साथी वैशर के कहने पर नदीम निवासी खंदरावली थाना कॉधला जिला शामली की हत्या करने जा रहे थे। कारण पूछने पर बताया कि नदीम की पत्नी से वैषर निकाह करना चाहता है, बार-बार कहने के पश्चात भी नदीम अपनी पत्नी को तलाक नहीं दे रहा है।


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static