Aligarh में कोहरे की वजह से हुआ बड़ा Road Accident, चालक की जिंदा जलकर मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 01:25 PM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा (Incident) हो गया। जहां घना कोहरा (fog) होने के कारण कुएं से गाड़ी (Car) टकराने पर उसमें आग (Fire) लग गई। हादसे में ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। गाड़ी में गैस किट लगी थी। बताया जा रहा है कि गैस किट फटने के कारण गाड़ी में आग की लपटों ने राख में तब्दील कर दिया। घटना थाना खैर इलाके के वाजिदपुर इलाके की बताई जा रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:  Rahul Gandhi की ‘Bharat Jodo Yatra' में शामिल होंगे 1200 कांग्रेसी कार्यकर्ता, इस दिन लोनी में होगा स्वागत

हादसे में ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत
बताया जा रहा है कि चालक मनोज कुमार शर्मा देर रात अपने गांव बाजितपुर की तरफ आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में मोड़ पर सरसों के खेत के किनारे  कुआँ है। घना कोहरा होने के कारण उसे कुछ दिखाई नहीं  दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर कुएं से टकरा गई और उसमें आग लग गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में गैस किट लगी थी। जिससे गाड़ी आग के गोले में तब्दील हो गई। वही गाड़ी चला रहा मनोज गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाया और जिंदा जलकर ही गाड़ी में ही उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:  नीलगाय का शिकार कर रहे थे Hunter, गोली लगने से Pregnant Woman हुई गंभीर रुप से घायल

गैस किट की वजह से आग के गोले में तब्दील हुई गाड़ी
वहीं मृतक के चाचा मुकेश कुमार ने बताया कि इको गाड़ी भाड़े पर गई थी और वापस लौट रहे थे। लौटते समय रात में कोहरा  बहुत जबरदस्त था। वहीं घर वापस लौटते समय सरसों के खेत के किनारे कुआं था। जिससे इको गाड़ी टकरा गई और उसमें आग लग गई। हादसे में मनोज की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं सुबह जब सूचना परिजनों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जले हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।घटना को लेकर पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static