मुजफ्फरनगर में बड़ा सड़क हादसा; तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की मौत बेटा घायल

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2023 - 03:36 PM (IST)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पर आज सुबह तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः पहले Facebook पर वीडियो कॉल कर ‘साइबर रेप' में फंसाया, फिर ब्लैकमेल कर वाणिज्य मंत्रालय के कंसल्टेंट से ठगे 22 लाख 79 हजार रुपए

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कांधला रोड पर सोमवार को सुबह हुआ। जहां पर तेज  रफ्तार से जा रहे एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक महिला की मौत हो गई और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः संजय गांधी अस्पताल विवाद: लाइसेंस बहाली को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे पूर्व MLC दीपक, सपा ने भी दिया साथ
पुलिस कर रही फरार ट्रक चालक की तलाश
बुढ़ाना थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बृजेश शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि कांधला रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक महिला राजेश शर्मा (45) पत्नी सुरेंद्र शर्मा की मौत हो गयी और उसका बेटा अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। शर्मा ने बताया कि यह घटना तब हुई जब पीड़ित मदावर गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर शाहदरा, दिल्ली लौट रहे थे। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थित बतायी गयी है। घटना के बाद ट्रक का चालक भाग गया जिसकी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static