आतंक का पर्याय बना तेंदुआ कुएं में गिरा, निकालने के लिए लखनऊ से बुलाई गई टीम

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 01:09 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक तेंदुआ शिकार की तलाश में घुस आया और कुएं में गिर गया। यह तेंदुआ कई मवेशियों को अपना शिकार बना चुका है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ था। लोगों ने घरों से बाहर निकलना भी बंद कर दिया था। उन्होंने इस मामले की सूचना वन विभाग को भी दी थी लेकिन वन विभाग ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

PunjabKesariमामला सीतापुर के सदरपुर के थाना क्षेत्र के खाफाकला गांव का है। जहां एक तेंदुए ने बाड़े के अंदर बंधी गाय पर हमला करने की कोशिश की। जिसके बाद गाय ने रंभाना शुरु कर दिया। गाय की आवाज सुनकर कुत्ते मौके पर इकट्ठे हो गए और उन्होंने तेंदुए को घेर लिया। खुद को कुत्तों को बीच घिरा देखकर तेंदुआ जान बचाने के लिए भागा और कुएं में जा गिरा।

PunjabKesariकुएं में तेंदुए के गिरने की बात का पता लगते ही सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई। पहले तो तेंदुए को देखकर लोग डर गए फिर उन्होंने इस बात की सूचना वन विभाग को दी। ग्रामीणों के मुताबिक, वन विभाग ने रेक्यू करने का आश्वासन दिया है। बताया जाता है कि सोमवार दोपहर तक लखनऊ के विशेषज्ञों की टीम गांव पहुंचेगी। यह टीम तेंदुए को लखनऊ चिड़ियाघर ले जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static