पुलिस के नकारेपन की वजह से हुई मनोज दुबे की हत्या: लल्लू

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 10:33 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि औरैया पुलिस के नकारापन रवैये के कारण मनोज दुबे की हत्या हुयी और उसका परिवार इस दंश को झेलने को मजबूर है।

PunjabKesari

लल्लू और कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने शनिवार को औरेया जाकर मनोज दुबे के परिजनों से मुलाकात की और उन्हे हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। बाद में प्रदेश अध्यक्ष ने बयान जारी कर कहा कि मनोज दुबे के अपहरण को स्थानीय पुलिस अपनी करनी छुपाने के चक्कर में कई दिनों तक गुमशुदगी का रूप देकर हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और अपराधियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। मनोज दुबे का पूरा परिवार योगी सरकार की नाकामी की वजह से आज कराह रहा है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश का कोई ऐसा जिला होगा, जहां हत्या, लूट और बलात्कार की जघन्य घटना न घटी हों, लखीमपुर, गोरखपुर, बलिया, कानपुर, बनारस, लखनऊ, गाजीपुर, अमरोहा, हरदोई, बाराबंकी, अम्बेडकरनगर, नोएडा, जालौन सहित पूरे प्रदेश की जनता खौफ के साये मे जीने को मजबूर है। सरकार अपने प्राथमिक दायित्व आम जनता को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम है।

PunjabKesari

आराधना मिश्रा ने योगी सरकार से सवाल किया है कि आखिर प्रदेश में व्याप्त जंगलराज के लिए कौन जिम्मेदार है। योगी सरकार अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकती है। उन्होंने पत्रकारों के उत्पीड़न के मुद्दे पर एक पत्रकार के सवाल पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा उक्त पत्रकार को पत्रकारिता छोड़कर नेतागिरी करने की सीख देने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मौर्य अपने पद की मर्यादा भूल चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी के मंत्री, विधायक और नेता सत्ता के घमण्ड में इस कदर चूर हो चुके हैं कि उलूल-जुलूल बयानबाजी पर उतर आये हैं। जनता सब देख रही है। समय आने पर इनको सबक अवश्य सिखाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static