संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 12:17 PM (IST)

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में कादीपुर क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना कोतवाली कादीपुर के कटसारी गांव की है।

मृतका की मां ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप
पुलिस क्षेत्राधिकारी, कादीपुर विनय गौतम ने बताया कि विवाहिता को पेट में दर्द होने पर दवा दी गई थी। जिसके बाद ही उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। वहीं, मृतका की मां ने ससुरालवालों पर दहेज के लिए बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर गांव निवासी उमाशंकर ने अपनी पुत्री खुशबू की शादी तीन वर्ष पहले कादीपुर के कटसारी गांव के अमित से की थी।

'खुशबू के पेट में दर्द हुआ....'
अमित ने बताया कि शुक्रवार को खुशबू के पेट में दर्द हुआ। उसने दवा लाकर खुशबू को दी और मजदूरी करने चला गया। कुछ देर बाद उसे सूचना मिली कि पत्नी की मौत हो गई है। ग्रामीणों के अनुसार, उस समय घर पर केवल खुशबू के ससुर सोमनाथ ही मौजूद थे और परिवार के अन्य सदस्य काम करने बाहर गए थे।

ये भी पढ़ें....
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की प्रतिमा का किया अनावरण

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल आज दो दिवसीय दौरे पर मिर्जापुर पहुंची। जहां उन्होंने दोमुहिया तिराहा पर लगे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी झुरी बिंद के प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद वह आईटीआई कालेज ग्राउंड जाएंगी। जहां विभिन्न योजनाओं में वितरण के कार्यक्रम में शामिल होगीं। वहीं, अनुप्रिया पटेल फाउंडेशन की मदद से जनपद के प्रत्येक विद्यालय के मेधावी छात्राओं को साइकिल वितरण करेंगी। इसके बाद लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static