मऊ: लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीणों ने की अभद्रता, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 04:17 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के सरायलखंशी थाना क्षेत्र के चोरपाखुर्द गांव में पिछले 30 अप्रैल को लॉकडाउन के नियम का पालन कराने पहुंची पुलिस टीम के साथ ग्रामीणों ने अभद्रता की थी। पुलिस टीम के साथ गाली गलौज करने के साथ ही लाठी डंडे से हमला करने की कोशिश भी की गई थी। इस मामलें में पुलिस ने 21 नामजद सहित 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी चारों तरफ निंदा हो रही है। कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी के समय पुलिस 24 घंटे जनता की सेवा में लगी है, उनके साथ गलत व्यवहार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक घटना के बाद कोरोना योद्धा से हुए इस अभद्रता पूर्व व्यवहार का विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि लॉकडाउन के नियम का पालन कराने के लिए पुलिस टीम गश्त करते हुए चोरपाखुर्द बाजार में पहुंची थी। जहां पर राकेश कुमार इलेक्ट्रानिक की दुकान को खोल कर मरम्मत कार्य कर रहा था। वहां पर लगी भीड़ को पुलिस टीम ने भगाया।

PunjabKesariइस दौरान अहिरैला गांव निवासी विपुल यादव पुलिस के साथ नोक-झोक करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे समझा कर भगा दिया। इसके बाद जब पुलिस अहिरौला गांव होते हुए वापस थाने आने लगी तो बड़ा संख्या में ग्रामीणों ने लाठी डंडे लेकर पुलिस टीम को रोक लिया। विपुल और उसका अधिवक्ता पिता शम्भू नाथ यादव पुलिस टीम के साथ ही गाली गलौज करने लगे। इसके साथ ही अधिवक्ता शम्भू नाथ के द्वारा कोर्ट खुलने के बाद अंजाम बुरा भुगतने की धमकी दी गई।

PunjabKesariइस दौरान पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सभी को किसी तरह से समझा कर घरों में भेजा। इसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस के साथ अभद्रता करने वाले अधिवक्ता शम्भू नाथ, उसके बेटे विपुल यादव व 21 नामजदों सहित 12 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया। जिसमें से कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ सभी को गिरफ्तारी करने के बाद उनके खिलाफ गैगेस्टर और गुन्डा एक्ट के तहत भी आगे कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static