UP Election 2022: मायावती ने प्रत्याशियों के पक्ष में की जनसभा, विरोधियों पर बोला हमला

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 05:50 PM (IST)

बांदा: बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज बांदा में पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दलितों,पिछड़ो का विरोध करने वाली पार्टी करार देते हुए कहा कि सपा गुंडो बदमाशों को संरक्षण देने वाली है। वहीं मंच के माध्यम से मुस्लिम मतदाताओं को भी साधने का प्रयास किया । मायावती ने कहां की भाजपा सरकार में अल्पसंख्यक और मुस्लिम समाज को सबसे ज्यादा उपेक्षित रहा है।  उन्होंने स्थानीय कालीचरण इंजीनियरिंग कॉलेज में  जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि  बीएसपी पूरे प्रदेश में दमदारी से लड़ रही है। जिससे पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर आपको अच्छे दिन लाया जा सके।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि आप को मालूम है कि आजादी के बाद अधिकतर समय कांग्रेस की सरकार रही। लेकिन अपनी गलत नीतियों के चलते सत्ता से बाहर है। कांग्रेस एक जातिवादी पार्टी रही है, इस पार्टी के सरकार ने पिछड़ों के विरोध में रही और बाबा साहब को भारत रत्न नहीं दिया। कांग्रेस जब सत्ता में रहती है, तब उन्हें महिलाओं की भागीदारी भी याद नहीं रहती। सपा की सरकार में गुंडों, बदमाशों का बोलबाला रहा है। बांदा, चित्रकूट मंडल में हमेशा सपा सरकार में डकैतों का आतंक रहता था। लेकिन बीएसपी सरकार ने डकैतों का सफाया किया। हमने दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए विकास के कार्य भी हमने कराये। सपा सरकार का दलित, पिछड़ों में अनदेखी होती थी, इसे सत्ता में नहीं आने देना है।

PunjabKesari

मायावती ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी शैली भी जातिवादी, पूंजीवादी वाली रही है। धर्म के नाम पर नफरत, तनाव रहा है, अपराध भी काफी बढ़े हैं। महिलाएं भी बीजेपी सरकार में सुरक्षित नहीं हैं। अल्पसंख्यक समाज के लोगों के हित के लिए जो सरकारी योजनाओं का लाभ बीजेपी सरकार नहीं मिल सका है। दलित, पिछड़ों को आरक्षण नहीं मिल पा रहा है। मुस्लिम समाज इस सरकार में सबसे अधिक दुखी रहा है। अग़डे खासकर ब्राह्मण समाज भी इस सरकार में दुखी हैं। प्रदेश में बेरोजगारी के चलते पलायन हुआ है। चार बार बीएसपी जब सत्ता में रही तो बेरोजगारी नहीं थी। यूपी में अबकी जब हमारी सरकार बनेगी तो आपको रेजी रोटी के लिए पलायन नहीं होना पड़ेगा। कोरोना महामारी के समय हालात खराब रही है। इस बार हमारी सरकार बनने पर सभी जम कल्याणकारी योजनाएं शुरु होंगी। महापुरुषों, गुरुओं को सम्मान दिया जायेगा। किसानों के लिए काम किये जायेंगे। बीएसपी सरकार बनने पर कानून व्यवस्था को किसी भी कीमत पर खराब नहीं होने दिया जायेगा। बीजेपी की वर्तमान सरकार में कानून व्यवस्था खराब है। अपराधी, गुंडों को जेल भेजा जायेगा। जनसभा में मण्डल के चारों जनपदों से करीब 50 हजार से अधिक लोग मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static