दिल्ली बॉर्डर पर कटीले तारों व नुकीले कीलों की बैरिकेडिंग को लेकर मायावती ने ट्वीट कर कही ये बातें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 11:24 AM (IST)

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती ने दिल्ली की सीमाओं में किसानों को घुसने से रोकने के लिए की गई बैरिकेडिंग को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कंटीले तार और नुकीले कीलों की बैरिकेडिंग गलत नहीं है लेकिन ऐसी व्यवस्था देश की सीमओं पर आतंकवादियों के लिए की जाए तो वह सही होगा। मायावती ने सरकार से तीनों कृषि कानून वापस लेकर आंदोलन खत्म करने की मांग भी की।

जानकारी मुताबिक मायावती ने किसान आंदोलन के लेकर यहां एक के बाद एक दो ट्वीट किए। मायावती ने पहला ट्वीट कर लिखा है कि तीन कृषि कानूनों की वापसी की वाजिब माँग को लेकर खासकर दिल्ली की सीमाओं पर आन्दोलित किसानों के प्रति सरकारी रवैये के कारण संसद के बजट सत्र में भी जरूरी कामकाज व जनहित के खास मुद्द पहले दिन से ही काफी प्रभावित हो रहे हैं। केन्द्र किसानों की माँग पूरी करके स्थिति सामान्य करे।

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि साथ ही, लाखों आन्दोलित किसान परिवारों में दहशत फैलाने के लिए दिल्ली की सीमाओं पर जो कंटीले तारों व कीलों आदि वाली जबर्दस्त बैरिकेडिंग की गई है वह उचित नहीं है। इनकी बजाए यदि आतंकियों आदि को रोकने हेतु ऐसी कार्रवाई देश की सीमाओं पर हो तो यह बेहतर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static