मथुरा: मेडिकल कॉलेज में पंखे से लटका मिला MBBS छात्रा का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 12:12 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के छाता कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की एक छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। मृतका के परिजन को सूचित कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, ‘‘दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित केडी मेडिकल कॉलेज में बीती रात मनोरंजन कक्ष में एमबीबीएस की एक छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। छात्रा के गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ था। घटनास्थल पर छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।''

उन्होंने बताया, ‘‘मैनपुरी जनपद के कस्बा करहल निवासी अंजलि यादव (21)मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस (तृतीय वर्ष) की छात्रा थी। कॉलेज की छात्राओं ने गुरुवार रात अंजलि का शव कॉलेज के मनोरंजन कक्ष में पंखे से लटका देखा। मैंने, सीओ छाता व कोतवाल ने मौके का मुआयना किया है। चूंकि कमरा अंदर से बंद था, इसलिए लगता है कि मामला आत्महत्या का ही है। फिर भी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से स्थिति और स्पष्ट होगी।'' छात्रा ने आत्महत्या की है या मौत की वजह कुछ और है, इस संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है। मृतका के परिजन को सूचित कर दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static