लॉकडाउन उल्लंघन: मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष के पिता ने पुलिस को दिखाई दबंगई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 02:31 PM (IST)

मेरठ: कोरोना महामारी का संक्रमण देश में तेजी से फैल रहा है। संक्रमण को रोकने के लिए देश में तीसरी बार लॉकडाउन को लागू किया गया है। सरकार बार-बार अपील कर रही है कि लोग अपने घरों में रहे। ऐसे में पुलिस सड़क पर निकले वाले लोगों से पूछताछ कर ही बाहर जाने की अनुमति देती है।  लेकिन कुछ सरकार के लोग ही सरकार नियमों की धज्जियां उड़ाने में लगें हुए है। ऐसा ही मामला मेरठ जनपद से सामने आया है। जहां पर भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष के पिता ही लॉकडाउन का उल्लंघन करते नजर आ रहे है।

बता दें कि थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के जेल चुंगी क्षेत्र में पुलिस लॉकडाउन में वाहनों की चेकिंग कर रही थी।  बे वजह घरों से निकल रहे लोगों पर कार्रवाई कर रही थी।  इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार लिखी गाड़ी जेल चुंगी चौराहे पर पहुंची जिसे पुलिस ने चैकिंग के लिए रोका था।

गाड़ी को चला रहे भाजपा नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर गुर्जर के पिता मुखिया गुर्जर आग बबूला हो गए और चैकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों को धमकाने लगे। वे यहीं नहीं रूके खुद जिले का प्रथम नागरिक होने का हवाला दे कर पुलिसकमीयों को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है। जब सरकार के जिम्मेदार व्यक्ति ही कानून को तोड़ने में लगे है तो आम नागरिक क्या करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static