मेरठ SP का वीडियो वायरल, कहा-यहां दिक्कत हो रही है तो पाकिस्तान चले जाओ

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 03:28 PM (IST)

मेरठः नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ऊपर से हिंसक विरोध को लेकर आए दिन नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मेरठ का सामने आया है जहां 20 दिसंबर को हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान मुस्लिमों के समूह को खदेड़ते हुए मेरठ के SP पाकिस्तान चले जाने के लिए कह रहे हैं।

बता दें कि वीडियो के कारण विवाद पैदा हो गया है, जिसमें एसपी सिटी अखिलेश नारायण के साथ एडीएम सिटी भी मौजूद हैं। एसपी सिटी दंगाइयों को कह रहे हैं कि काली पट्टी बांध रहे हो तो तुम्हारी जिंदगी भी काली हो जाएगी। खाते यहां का हो और गाते कहीं और का हो। यहां दिक्कत हो रही है तो पाकिस्तान चले जाओ भईया।

विवाद पर दी ये सफाई
मामले के तूल पकड़ने पर मेरठ के ADG  ने पूरे प्रकरण पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि लिसाड़ी गेट इलाके में कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। तब उनसे कहा गया था कि अगर पाकिस्तान पसंद है तो वहां चले जाओ।

वहीं मेरठ के SP ने कहा कि हम मेरठ में उपद्रवियों को भगाने में लगे थे। इसी दौरान कुछ लड़कों ने हमें देखते ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और पत्थरबाजी शुरू की। हमने कहा कि अगर आप भारत से नफरत करते हैं तो पाकिस्तान चले जाइए। हम उनकी पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static