मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह बोले- लग्जरी और बुलेट प्रूफ है मुख्तार की एंबुलेंस, योगी सरकार कराएगी जांच

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 02:47 PM (IST)

लखनऊ: मुख्तार अंसारी को जिस एंबुलेंस में कोर्ट में पेश किया गया, उसको लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। अब उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह का बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी के लिए पंजाब भेजी गई एंबुलेंस लग्जरी और बुलेट प्रूफ है। सरकार इसकी जांच कराएगी।

उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस सरकारों ने मुख्तार अंसारी को सपोर्ट किया। उसी का परिणाम है कि आज सबसे बड़ा गैंगस्टर बन गया है। उन्होंने कहा कि एंबुलेंस का निजी इस्तेमाल मुख्तार कैसे कर रहे हैं? या बड़ा सवाल है। एंबुलेंस एक अस्पताल के नाम पर है। हम पूरे मामले की जांच कराएंगे और कार्रवाई भी करेंगे। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आखिर वह कौन सी सरकार थी? जिसके कार्यकाल में मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस मिली। वह भी निजी इस्तेमाल के लिए, उसको लग्जरी बनाया गया। बुलेट प्रूफ बनाया गया।

उन्होंने कहा कि इस मामले में पंजाब सरकार को भी बयान देना चाहिए कि आखिर निजी एंबुलेंस का इस्तेमाल मुख्तार अंसारी पंजाब में कैसे कर रहा है? इसकी भी जांच होनी चाहिए। हम पूरे मामले की जांच कराएंगे और किसी को भी नहीं छोड़ेंगे।

बता दें कि मुख्तार अंसारी को जिस एंबुलेंस में कोर्ट में पेश किया गया, वो रजिस्‍टर्ड बाराबंकी जिले में है, लेकिन यह एंबुलेंस पंजीकृत ही नहीं है। मतलब कि उसकी मियाद समाप्‍त हो चुकी है। इतना ही नहीं एंबुलेंस पर जिस अस्पताल का नाम लिखा है, वो भी फर्जी पाया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static