मोदी और सेना को गाली देने वालों को जनता सबक सिखाएगी: नकवी

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 01:12 PM (IST)

रामपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्र में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां देने की धुन में कुछ पार्टियों के नेता सेना के पराक्रम को भी गाली दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में ऐसी पार्टियों को जनता सबक सिखाएगी।  नकवी ने पार्टी की ‘‘विजय संकल्प सभा’’ को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवादियों और अलगाववादियों का सम्मान करने की होड़ में कुछ राजनीतिक दल राष्ट्रीय सुरक्षा के दुश्मन बनते जा रहे हैं।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘सुरक्षाबलों के पराक्रम के अपमान में गुरु नंबरी और चेला दस नंबरी है।’’  नकवी ने कहा कि यह पहला मौका है जब आतंकवादियों के साथ उनके साथी अलगाववादियों पर भी सरकार ने शिकंजा कसा है। कांग्रेस और उसके कुछ साथी, आतंकवादियों की मौत पर मातम मना रहे हैं। चोट आतंकवादियों को लग रही है और चीख कांग्रेस की निकल रही है। आतंकवादियों की मौत पर पाकिस्तान और कांग्रेस जुगलबंदी करते हुए सबूत और सवाल मांगते और पूछते हैं।  आतंकवादी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बारे में सबूत मांगने को घटिया सियासत की पराकाष्ठा बताया।

भाजपा नेता ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ जोरदार कार्रवाई की जबकि 2014 से पहले आतंकवादी आए दिन देश में कहीं न कहीं बम विस्फोट या हमले करते थे। खासकर वाराणसी के संकटमोचन मंदिर, हैदराबाद की मक्का मस्जिद और मुंबई में हुए आतंकवादी हमलों का नाम भी लिया।  नकवी ने कहा कि पांच साल में पाकिस्तान की ओर से परोसे जा रहे आतंकवाद का दुनिया के सामने पर्दाफाश किया गया है और सभी देशों ने इसे माना भी है।  केंद्रीय मंत्री ने महागठबंधन को महामिलावटी बताते हुए कहा कि इसकी तैयारी की तारीख से पहले नष्ट होने की तारीख सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि देश को महामिलावट की नहीं जांची, परखी और खरी सरकार चाहिए। विजय संकल्प सभा में प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, गुलाब देवी, बलदेव सिंह औलख और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static