Moradabad News: पहले पीछा कर रोकी बाइक, फिर भरे बाजार में मुस्लिम युवती को हिंदू युवक के साथ देख की बदसलूकी

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 12:52 PM (IST)

(सागर रस्तौगी)Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में कुछ शरारती तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जहां हिंदू दोस्त के साथ बुर्का पहनकर बाइक से जा रही युवती से बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले तो युवती का पीछा किया उसके बाद कुछ दूरी पर जाकर उसे रोक लिया और उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

युवती को भरे बाजार में रोककर उसके साथ की बदसलूकी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, युवती को भरे बाजार में रोककर उसके साथ बदसलूकी की मुरादाबाद में पिछले 15 दिन में इस तरह की यह पांचवीं घटना सामने आई है। इससे पहले भी जिले के भोजपुर और बिलारी समेत अन्य हिस्सों में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जब बुर्कानशी लड़कियों को हिंदू युवकों के साथ देख उनके साथ मारपीट की गई थी और अब इस तरह के वीडियो वायरल किए जा रहे है।

PunjabKesari

मुरादाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र एस कुमार चौराहे का बताया जा रहा वीडियो
दरअसल युवती के साथ की गई बदसलूकी का वीडियो मुरादाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र एस कुमार चौराहे का बताया जा रहा है। जहां कुछ लोगों ने इस युवती का पीछा किया और युवक ने युवती को हिंदू युवक के साथ भरे बाजार में रोक लिया और फिर उसके साथ बदसलूकी करना शुरू कर दी। आप वीडियो सुन अंदाजा लगा सकते हैं कि यह युवक युवती से कह रहा है कि तुम जैसी लड़कियों ने मुसलमानों को गंदा कर रहा है, तुम्हें शर्म आनी चाहिए, तुम्हें पता नहीं है कि आज की डेट में क्या चल रहा है। आपको आज का माहौल नहीं दिख रहा क्या, तुम्हें कोई मुसलमान नहीं मिला भैया बनाने के लिए, चलो अपने पापा से बात कराओ।

जो भी शिकायत आती है उसके आधार पर की जाएगी कार्रवाई: अखिलेश भदौरिया
आप अब इस घटना से अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे हिंदू युवक के साथ मुस्लिम युवती को देख भड़के लोगों ने शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की है। फिलहाल इस तरह की वीडियो सामने आते देख शहर में हड़कंप सा मचा हुआ है। वहीं इस मामले में मुरादाबाद एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है वीडियो का संज्ञान लिया गया है। जांच की जा रही है, जो भी शिकायत आती है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static