ट्रेन में बैग छीनकर भाग रहे चोर के पकड़ने के चक्कर में मां-बेटी की मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 03:49 PM (IST)

वृंदावनः उत्तर प्रदेश के वृंदावन में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ट्रेन में एक चोर को पकड़ने के चक्कर में मां-बेटी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। इस घटना से पूरी ट्रेन में हड़कंप मच गया। फिलहाल मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ के पुलिसकर्मियों ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
घटना मथुरा के वृंदावन इलाके की है। यहां त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस निजामुद्दीन से कोटा जा रही थी, तभी वृंदावन इलाके में मां बेटी से चोर बैग छीनकर भागने लगा जिसे पकड़ने के चक्कर में मां-बेटी की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। ट्रेन में ही सो रहा  बेटा जब शोर सुनकर जागा तो देखा कि मां-बहन  उसके पास नहीं है। यात्रियों ने उसे बताया कि 2 लोग अभी  ट्रेन से नीचे  गिरे हैं। तत्काल बेटे ने चैन पुलिंग कर ट्रेन से उतर कर देखा कि उसकी मां और बहन दोनों खून से लथपथ रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई हैं।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी मौके पर पहुंच गई और मां बेटी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की शिनाख्त 44 वर्षीय मीना (मां)और 21 वर्षीय बेटी मनीषा निवासी दुर्गापुर पश्चिम बंगाल के रूप में हुई। अभी तक हादसे के वक्त  का कोई भी साक्षी सामने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static