पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नागालैंड,तमिलनाडु और पुडुचेरी के पार्टी प्रतिनिधियों ने भेंट की

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 07:20 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज नागालैण्ड, तमिलनाडु, पुडुचेरी के अतिरिक्त अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों ने भेंट की और उन्हें अपने ज्ञापन सौपें। इन सभी ने उम्मीद जताई कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में अगले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। 

नागालैण्ड के जिला डिमापुर निवासी परमहंस त्रिपाठी एवं फिरोज कमल ने यादव को 9 दिसम्बर 2020 को नागालैण्ड में होने वाले हार्नबेल त्योहार में शामिल होने का आमंत्रण दिया। यह त्योहार कोहिमा और दीमापुर में धूमधाम से मनाया जाता है। हार्नबेल पर्व में नागालैण्ड की संस्कृति की झलक मिलती है। इससे पता चलता है कि पुराने समय में नागालैण्ड में लोग कैसे रहते थे। उनके जीवन-रहनसहन की झांकिया इसमें होती है। 

आज पार्टी मुख्यालय में खुर्जा से आए लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की और उन्हें मिट्टी के बर्तनों का किचन सेट भेंट किया। खुर्जा की रामा मिट्टी कला फैक्ट्री एवं अली रिफाइनरी खुर्जा के नीतेश यादव, वीरपाल यादव, रिजवान अली, रैदास कुमार, आदिल ठाकुर तथा आदित्य कुमार ने यादव को मिट्टी से बने मग, डोंगा, कढ़ाई, प्रेशरकूकर भेंट किए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static