NDA परिवार का मुकाबला करेगा PDA: अखिलेश यादव

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 04:49 PM (IST)

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी व्यापार महासभा के पदाधिकारियों से पार्टी कार्यालय में बैठक की। इसके बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के NDA (National Democratic Alliance) परिवार का मुकाबला PDA करेगा।
PunjabKesari
'प्रदेश सरकार जनता को बड़े-बड़े सपने दिखा रही है'
अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जब चुनाव पास आ गया है। उस समय संगठन की बैठक हो रही है। यह देश के लिए फैसले का समय है। दिल्ली की सरकार, प्रदेश सरकार जनता को बड़े-बड़े सपने दिखा रही है। लेकिन बिना व्यापारियों के सहयोग बिना ये मजबूत अर्थव्यवस्था का सपना सच नहीं हो सकते है। भारतीय जनता पार्टी संस्थाओं को कमजोर कर रही है। संस्थाएं कमजोर होगी तो लोकतंत्र कमजोर होगा।
PunjabKesari
'प्रधानमंत्री की गारंटी एक तरह की घंटी है'
वहीं, चुनाव आयोग द्वारा गृह सचिवों को हटाने के फैसले पर अखिलेश यादव ने कहा कि केवल एक अधिकारी के हटने से परिवर्तन नहीं आएगा। मुझे आयोग पर भरोसा है भारतीय जनता पार्टी पर नहीं। भारतीय जनता पार्टी कोई स्मार्ट नहीं है। प्रधानमंत्री सबको गारंटी दे रहे है। प्रधानमंत्री की गारंटी एक तरह की घंटी है। जल्दी हमारी संयुक्त रैली होगी सूचना दे दी जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि ऑनलाइन कारोबार लगातार बढ़ रहा है। ऑनलाइन व्यापार के चक्कर में छोटे व्यापारियों का व्यापार खत्म कर दिया गया।

69000 शिक्षक मामले पर बोले अखिलेश
अखिलेश यादव ने 69000 शिक्षक मामले को लेकर कहा कि शिक्षक अभ्यर्थियों को अब अपने घर जाना चाहिए क्योंकि इनको आरक्षण नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि एन डी ए परिवार का मुकाबला पीडीए करेगा। उत्तर प्रदेश में महिलाएं आसुरक्षित हुई है। हमारा घोषणा पत्र नहीं विजन डॉक्यूमेंट आएगा। जिसमें किसानों का कर्ज माफ होगा और रोजगार मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static