पड़ोस के मनचलों ने महिला संग की छेड़छाड़, विरोध करने पर आखों में दाग दिया गर्म चाकू, फरार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 04:34 PM (IST)

ललितपुरः उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हैं। तमाम सख्तियों के बावजूद दरिंदे अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हौसले बुलंद बदमाशों के लिए रेप, गैंगरेप और महिलाओं को घायल करना छोटी सी बात बनकर रह गई है। ताजा दरिंदगी का मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर से है। जहां दरिंदों ने अपनी हवस पूरी करने के लिए हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। जहां ग्राम पंचायत धमना में सब्जी बेचकर घर लौट रही महिला संग उसके ही रिश्तेदारों ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसकी पलकों को गर्म चाकू से दाग दिया। इस दरिंदगी के मामले को लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

इस बाबत जिला हॉस्पिटल में भर्ती पीड़िता प्रभा ने बताया कि 21 जुलाई को वह सब्जी बेचकर अपने घर जा रही थी। पड़ोस में रहने वाले मौसी के लड़के हिमांशू और गंगाराम ने उसको रोक लिया। दोनों ने उसके साथ छेड़छाड़ की, जिसका उसने विरोध करते हुए चप्पलें मारीं। इससे आगबबूला हुए आरोपितों ने महिला की पलकों को गर्म चाकू से दागा।

बेहोश महिला को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने सोमवार को एनसीआर के बाद एफआईआर दर्ज करके आरोपितों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। बताते हैं कि महिला के पति और दोनों आरोपितों के बीच विवाद चला आ रहा है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस एनसीआर को एफआईआर में तरमीम करके आरोपियों की तलाश में जुट गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static