मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने अपने घर के बाहर शुरू किया कांग्रेस के खिलाफ धरना, जानिए क्या है मामला?

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 05:58 PM (IST)

लखीमपुर खीरी : कवियत्री मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने अपने घर पर कांग्रेस विरोधी बैनर लगाकर धरना शुरू कर दिया है। उन्होंने मंगलवार को अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी को दो दिन पहले कांग्रेस में शामिल कराए जाने पर विरोध जताया। उनका कहना है कि वह नौ साल से कांग्रेस में हैं। अब उनकी बहन के हत्यारे के बेटे अमनमणि को कांग्रेस में ज्वाइन करा दिया। निधि ने राहुल गांधी व प्रियंका गांधी से मांग की है कि अमनमणि को बाहर निकालें या फिर उनको निकाला जाए। शहर के मोहल्ला मिश्राना निवासी कवियत्री मधुमिता की बहन निधि शुक्ला प्रदेश कांग्रेस में पीसीसी सदस्य हैं। वह मंगलवार को सुरक्षा गाडों के साथ कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं और धरने पर बैठने की कोशिश की।

loud explosion outside nidhi shukla s house

निधि शुक्ला के घर के बाहर जोरदार धमाकाः निधि शुक्ला ने बताया जान को खतरा 
बता दें कि सोमवार को निधि शुक्ला के घर के बाहर जोरदार धमाका हुआ था। 
मोहल्ला हाथीपुर निवासी मधुमिता की बहन निधि शुक्ला का आरोप है कि सोमवार की तड़के उनके घर के बाहर तेज धमाका हुआ। उन्हें लगा कि बम का धमाका है। इससे वह डर गईं और दरवाजे बंद कर लिए। उन्होंने अपनी जान का खतरा जताया है।

अमरमणि त्रिपाठी ने ही घर पर हमला करवायाः निधि
उनका कहना है कि उन्होंने अपनी बहन के कातिल पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की गिरफ्तारी के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार किया है। इससे नाराज अमरमणि त्रिपाठी ने ही उनके घर पर हमला करवाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इस दौरान पुलिस को 32 बोर का कारतूस मिला है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Etv Bharat कवयित्री मधुमिता शुक्ला की बहन निधि के घर पर फायरिंग, अमरमणि त्रिपाठी पर लगाए गंभीर आरोप

कमरे में सो रहीं थीं तभी घर के बाहर हुआ जोरदार धमाकाः निधि
शहर के मोहल्ला मिश्राना निवासी निधि शुक्ला ने बताया कि वह रविवार की रात अपने कमरे में सो रहीं थीं। सोमवार की तड़के करीब तीन बजे घर के बाहर जोर से धमाका हुआ। इससे वह काफी डर गईं और कमरे की कुंडी अंदर से लगा ली। इसके बाद गनर को फोन किया। गनर के आने पर उन्होंने दरवाजा खोला। तब तक मोहल्ले के भी तमाम लोग आ गए। उन्होंने गनर से यूपी 112 नंबर पर कॉल कराई। यूपी 112 पुलिस और मिश्राना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने पर वह घर से बाहर निकलीं और एसपी गणेश प्रसाद साहा सहित अन्य उच्च अफसरों को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। घर पर लगी गारद से भी पूछताछ की, लेकिन कुछ भी साफ नहीं हो सका। सुबह सीओ सिटी रमेश कुमार तिवारी और प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static