CM योगी ने यूपी में किया कानून का राज बहाल, फिर बनेगी BJP सरकार: नितिन गडकरी

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 07:59 PM (IST)

नई दिल्ली/लखनऊ: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कानून का राज बहाल करने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जमकर तारीफ की है। उन्‍होंने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में विकास कार्यों व गरीबों के कल्याण की दिशा में उठाए गए कदमों के लिए भाजपा को ‘सकारात्मक जनादेश’ मिलेगा।

गडकरी ने कहा कि आदित्यनाथ एक बेहद ही सफल मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने कानून व व्यवस्था के मुद्दे पर ‘अप्रत्याशित’ काम करते हुए उत्तर प्रदेश में ‘गुंडाराज’ का सफाया किया है। पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में फिर से सरकार बनाएगी और पंजाब में एक बड़ी ताकत के रूप में उभरेगी।

गडकरी ने कहा कि अपराधियों पर शिकंजा कसकर, स्वास्थ्य व शिक्षा के बुनियादी ढांचों पर जोर देकर, बेहतर सड़कें बनाकर और रोजगार के अवसरों का सृजन कर आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर पहुंचाया है। विपक्षी दलों द्वारा कट्टर हिंदू छवि वाले मुख्यमंत्री की आलोचना के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा को उसके कार्यों के लिए सकारात्मक जनादेश मिलेगा। उन्होंने कहा, ‘हम जातिवाद और सम्प्रदायवाद पर भरोसा नहीं करते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static