नोएडा पुलिस बनी दूध चोर, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 02:48 PM (IST)

नोएडा: एक तरफ तो चोर, लूटेरे, बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए नोएडा पुलिस तरह-तरह के कदम उठा रही है वहीं नोएडा पुलिस खुद चोरी करती हुई नजर आ रही है। यह घटना नोएडा के फेस टू थाना क्षेत्र के सेक्टर 93 स्थित गेझा गांव की है। जहां एक दूध डेयरी के बाहर रखे ट्रे में दूध की थैली पुलिस पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मी चुराते हुए नजर आए जो कि सीसीटीवी में कैद हो गई। इस बारे में मीडिया जब पुलिस के अधिकारियों से बात की तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
फिलहाल, सीसीटीवी में आप देख सकते हैं कि पुलिस पीसीआर से उतरता हुआ एक पुलिसकर्मी दूध डेरी के बाहर रखे ट्रे में रखी दूध की थैलियों को निकालता है और अपनी गाड़ी में रख लेता है। उसे नहीं पता कि उसके सिर के ऊपर लगी तीसरी आंख भी उसे देख रही है। जो कि यह करतूत पुलिस की सीसीटीवी में कैद हो जाती है।
PunjabKesari
बता दें कि यह पुलिसकर्मी की करतूत नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 93 में स्थित गेझा गांव की है जहां एक मदर डेयरी के बाहर रखी दूध की ट्रे से दूध की थैलियों को पुलिसकर्मी कैसे चोरी करता है। ये चोरी की वारदात बीती 19 जनवरी की तड़के सुबह करीब 4:00 बजे की है। वहीं जब ये सीसीटीवी वाली फुटेज मीडिया में पंहुची तो पुलिस खुद मौके पर पंहुची और डेरी वाले से पूंछतांछ की। हालांकि जिन पुलिसकर्मी ने ये हरकत की उनका कहना है कि वहां कोई था नहीं दूध की थैली उन्होंने ली थी लेकिन बाद में डेरी वाले को रुपए दे दिए थे। वहीं इस घटना में पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर जांच की जा रही है जो भी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static