OMG: प्रेमी ने गला रेत कर कुएं में फेंकी प्रेमिका, 3 दिन बाद निकली जिंदा

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 05:49 PM (IST)

फतेहपुरः यूपी के फतेहपुर जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के पहुर गांव के एक सूखे कुएं में जिंदा युवती मिली है। युवती के गर्दन में चाकुओं के गहरे निशान हैं। प्रेमी द्वारा प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका को घुमाने के बहाने घर से बुलाया फिर गला रेतकर प्रेमिका को सूखे कुएं में फेंककर फरार हो गया, लेकिन तीन दिन बाद युवती मौत को मात देकर ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर जिंदा निकल गया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार आरोपी प्रेमी लवकुश प्रेमिका के गांव का ही रहने वाला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को घायलावस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी रमेश जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। महिला के अनुसार उसके प्रेमी लवकुश ने घटना को अंजाम दिया है।
PunjabKesari
वहीं एसपी रमेश ने बताया कि प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी ने घुमाने के बहाने घर से बुलाया और फिर धारधार हथियार से गला रेतकर कुएं में फेंक दिया, जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static