कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बोले अखिलेश- नामांकन के वक्त पता चल जाएगा...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 04:12 PM (IST)

कन्नौज: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की कन्नौज सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है। सपा ने कन्नौज सीट से तेज प्रताप यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका टिकट कट सकता है। चर्चा है कि सपा मुखिया खुद अपनी पुरानी सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। ऐसी अटकलों के बीच चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव का रिएक्शन आया है। अखिलेश ने कहा कि नामांकन के वक्त पता चल जाएगा।  

बीजेपी पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी इस चुनाव में इतिहास बन जाएगी। उन्होंने कहा, "अखबारों में पढ़ा है कि विदेशी पत्रकार को भारत छोड़ने के लिए कहा गया है, सच्चाई यह है कि संस्थाएं बीजेपी के लिए काम कर रही हैं। इस सरकार से सवाल है कि आपकी क्रेडिबिलिटी क्या है, प्रधानमंत्री ने कहा, यह भाषा कैसी है, चुनाव आयोग क्या कर रहा है, आप सवालों से बीजेपी को फायदा पहुंचा रहे हो। 

अखिलेश के कन्नौज से चुनाव लड़ने की संभावना इसलिए जताई जा रही है क्योंकि पार्टी के स्थानीय नेताओं ने उनसे अपने भतीजे तेज प्रताप यादव को इस सीट से मैदान में उतारने के फैसले को बदलने की गुजारिश की है। हालांकि इस मामले में आखिरी और आधिकारिक फैसला भी पार्टी की ओर से ही लिया जाएगा। तेज प्रताप यादव के पिता रणवीर सिंह यादव, अखिलेश यादव के चचेरे भाई थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static