बैट्री चोरी के शक में दबंगाें ने युवक काे पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

11/25/2020 5:40:01 PM

आजमगढ़: बैट्री चोरी के शक मात्र होने पर दबंगों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। पिता की गुहार पर मौके पर पहुंची डायल 112 दीदारगंज पुलिस ने युवक को छुड़ाया तो पुलिस के साथ भी मोर्चेबंदी शुरू हो गई। स्थिति बिगड़ती देख अधिक फोर्स पहुंची तो युवक को बचाया जा सका। पुलिस ने फूलपुर के ब्लाक प्रमुख अर्चना यादव के पुत्र टाइगर समेत चार नामजद एवं चार अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

PunjabKesari
पूरा मामला जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के अमरेथू गांव का है। इस गांव के सुरेश यादव के दो ट्रैक्टर की बैट्री चोरी हो गई। चोरी की आशंका उन्हें गांव के शिवम पांडेय पर हुआ फिर क्या था वह अपने दोनों भाईयों के साथ शक के आधार पर उसे पकड़ लिए और जबरदस्ती खींचकर अपने घर ले आए। घर पर उसकी बुरी तरह पिटाई की फिर एक पेड़ से बांध दिये। युवक के बंधे होने के दौरान भी जमकर पिटाई की गई।

PunjabKesari
पीड़ित पिता जितेंद्र पांडेय ने बेटे की जान संकट में देख 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पेड़ में बंधे शिवम पांडेय को मुक्त कराया। उसे साथ लेकर पुलिस जाने लगी तभी फूलपुर ब्लाक प्रमुख अर्चना यादव के बेटे टाइगर मौके पर जा पहुंचा। उसने शिवम पांडेय को समर्थकों संग पुलिस से छुड़ाने की कोशिश की तो झड़प होने लगी। कई थानों की फोर्स पुलिस बल के साथ पहुंची तो मामला शांत हो पाया। शिवम पांडेय के पिता जितेंद्र पांडेय ने टाइगर सहित सुरेश, दिनेश, रमेश के खिलाफ नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित टाइगर पूर्व सांसद रमाकांत यादव के परिवार से जुड़े हैं। 

PunjabKesari
इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। जो भी लोग दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर की भी कार्रवाई की जायेगी।


Umakant yadav

Related News