एकबार फिर फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस को दे रही खुले आम चुनौती

11/8/2019 2:26:47 PM

बागपत: यूपी के जनपद बागपत में एकबार फिर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जिसमें तीन युवक वीडियो में स्वचालित हथियारों से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो बिनोली थाना क्षेत्र के सिरसली गांव का बताया जा रहा है। इसके पूर्व में भी बर्थडे पार्टी पर फायरिंग कर केक काटने का मामला सामने आया था। तो कहीं शादी समारोह में अवैध हथियार लेकर डान्स करने का मामला सामने आया था। जहां दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन पुलिस कार्रवाई के बावजूद भी इस तरह के वीडियो वायरल होना कहीं न कहीं पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि वृहस्पतिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक लड़का 12 बोर की लाइसेन्सी रायफल से जिसे 5 फ़ायरा भी बोलते हैं छत पर फायर कर रहा है। वहीं चारपाई पर 315 बोर के तमन्चे भी रखे हुए हैं। जब इसकी छानबीन शुरू की गई तो पता चला कि यह लड़का सिरसली गांव का रोबिन तोमर s/o  भूपेन्द्र तोमर है। इसके पिताजी की 2018 में हत्या हो गई थी उसी हत्त्या के बाद इनके यहां अशलेह बने थे। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तार रोबिन तोमर से पूछताछ की जा रही है।
PunjabKesari
पुलिस की तरफ से एफ़आईआर दर्ज: SP
जैसा कि एसपी अनिल कुमार का कहना है कि इंस्पेक्टर बिनोली ने पूछताछ के बाद बताया है कि घटना बिनोली थाने के सिरसली गांव की है। इसी दीपावली में शायद इन्होंने छत पर अशलहे रखे थे। जहां अति उत्साहित होकर वे फायर कर रहे थे। एसपी ने बताया कि पुलिस की तरफ से एफ़आईआर दर्ज कर ली गई है। जिसमें शस्त्र लाइसेन्सी की बरामदगी होते ही निरस्तीकरण की रिपोर्ट ली जायेगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

 

 

 


Ajay kumar

Related News