ओपी राजभर की मांग, बिहार की तर्ज पर यूपी में शराबबंदी पर पूर्ण प्रतिबंध लगाए सरकार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 03:26 PM (IST)

फिरोजाबादः अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से प्रदेश में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि बिहार की तरह यूपी में भी शराब पर पूरी पाबंदी लगनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शराबबंदी के लिए एक आंदोलन भी शुरू किया जाना चाहिए।

बता दें कि सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने इस मौके पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि शराब पर पाबंदी लगाना हम सभी की लड़ाई है। जिसे एकजुट होकर ही लड़ा जा सकता है। राजभर ने कहा कि जैसे बिहार में हमारी माताओं और बहनों ने झाड़ू-बेलन उठाकर शराब बंद करवाई थी, ऐसे ही हमें प्रदेश में भी एक आंदोलन शुरू करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें यह लड़ाई एक साथ लड़नी होगी।

समाजवादी पार्टी को भी लिया आड़े हाथों
इस दौरान सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा मैनपुरी और इटावा के लोग समाजवादी पार्टी से नफरत करते हैं। उन्होंने कहा कि मैनपुरी में लोगों की तमाम शिकायत हैं और वहां के लोग समाजवादी पार्टी के साथ नहीं जाना चाहते हैं, वो एक विकल्प की तलाश में हैं। उन्होंने कहा कि विकल्प में बीजेपी अपना उम्मीदवार लेकर आ रही है, हम लोग अपना उम्मीदवार लेकर आ रहे है। उन्होंने कहा कि अब जनता बदलाव का मन बना चुकी। राजभर ने यह भी कहा कि सपा का यादव कुनबा कभी एक नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और शिवपाल यादव में इसी बात पर जंग छिड़ी है कि दोनों में बड़ा कौन है। जब यह लोग इसी तरह उलझे रहेंगे तो जनता के मुद्दों की बात कहां रह जाती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static