यात्रीगण कृपया ध्यान दें... अब इस वक्त पर चलेगी गोरखपुर जाने वाली स्पेशल ट्रेन

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 04:49 PM (IST)

गोरखपुरः कोरोना संकट के बीच भारतीय रेलवे ने भी अपने समय-सारणी में बदलाव का फैसला किया है। इस क्रम में अहमदाबाद से गोरखपुर आने वाली ट्रेन के समय में भी बदलाव किया गया है। रेलवे विभाग के मुताबिक ट्रेनों का नया समय 1 जुलाई 2020 को प्रभावी होगा।
PunjabKesariकोरोना स्पेशल ट्रेनों के समय और प्लेटफार्म का किया गया बदलाव 
इंडियन रेलवे के मुताबिक, अहमदाबाद से चलकर गोरखपुर जाने वाली ट्रेन अब 23.30 यानी रात के साढ़े 11 बजे चलेगी। साथ ही गोरखपुर से दोपहर दो बजकर पांच मिनट पर चलेगी। यह ट्रेन अहमदाबाद से खुलने के बाद इटारसी, जबलपुर, कटनी, सतना पर रुकते हुए गोरखपुर पहुंचेगी।
PunjabKesari
इसके अलावा हमदाबाद से मुजफ्फरपुर और मुंबई सेंट्रल से अमृतसर के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेनों के स्टेशनों पर रुकने के समय में बदलाव किया है, जो 01 जुलाई 2020 से प्रभावी रहेगा। पश्चिम मध्य रेलवे की ओर से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है।
PunjabKesari
इसके साथ ही महाराष्ट्र के बंदर टर्मिनस से गाजीपुर के लिए जाने वाली ट्रेन में भी बदलाव किया गया है। इतना ही नहीं इंडियन रेलवे ने देश भर में चल रही दरभंगा एक्सप्रेस, जन शताब्दी एक्सप्रेस, बिहार संपर्क क्रांति, संपर्क क्रांति, अवध एक्सप्रेस, लखनऊ मेल, भोपाल मेल, गोमती एक्सप्रेस, पूर्वा एक्सप्रेस और दूरंतो समेत तमाम स्पेशल ट्रेनों में खाली सीटों की लिस्ट जारी की है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static