पत्रकाराें ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, कहा-मुठभेड़ से पहले मीडिया के वाहनों को रोका गया

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 05:44 PM (IST)

कानपुर: बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी एवं कुख्यात अपराधी विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से लेकर कानपुर आ रहे पुलिस काफिले के साथ चल रहे मीडिया के वाहनो को संचेडी के पास कथित रूप से रोक दिया गया था, हालांकि पुलिस ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में यह दिख रहा है कि दुबे के साथ हुये मुठभेड़ स्थल से करीब तीस मिनट पहले ही मीडिया के वाहनों को रोक दिया गया था। एक पत्रकार ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर बताया कि पुलिस काफिले के पीछे-पीछे आ रहे मीडिया के वाहनों को पुलिस ने कई स्थानों पर रोका। पत्रकार ने बताया कि संचेडी इलाके में भी मीडिया के वाहनो को रोक दिया गया जिसके कुछ देर बाद ही भौती इलाके में दुबे के मुठभेड़ में मारे जाने की खबर आयी।
PunjabKesari
इस बारे में जब कानपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इसकी कोई जानकारी नहीं कि विकास दुबे को लेकर आ रहे पुलिस के वाहन के पीछे आ रहे मीडियाकर्मियों के वाहनों को रोका गया था।

उन्होंने कहा कि मीडिया के वाहनों को रोका नहीं गया था। एसटीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शायद मीडिया के वाहनो को जांच के लिये रोका गया हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static