मेडिकल परीक्षण के लिए फार्मासिस्ट ने ली रिश्वत, पीड़ित ने वीडियो बना कर किया वायरल

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 04:11 PM (IST)

पीलभीतः यूपी के मुख्यमंत्री योगी चाहे भ्रष्टाचार खत्म करने के लाख दावें कर लें, लेकिन इसके बावजूद सरकारी कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। इसी कड़ी में ताजा मामला पीलभीत का है। यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एक फार्मासिस्ट की रिश्वत लेते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रही है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला पीलभीत के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है। यहां एक महिला स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सीएचसी पहुंची। यहां तैनात फार्मासिस्ट जयवंश सिंह ने पीड़िता के भाई से मेडिकल के नाम पर 500 रू लिए। जब भाई ने अस्पताल के बोर्ड पर देखा तो उसे पता चला कि पुलिस द्वारा भेजे गए पीड़ित का मेडिकल मुफ्त में किया जाना था। जिसपर उसने पैसे वापस मांगे तो आरोपी फार्मासिस्ट जयवंश से उसकी काफी कहासुनी हो गई।

इसके बाद पीड़ित सोमपाल ने वीडियो वायरल करते हुए इसकी शिकायत मुख्यमंत्री सहित संबंधित उच्चाधिकारियो से की है। इस पूरे मामले में सीएचसी प्रभारी जांच कराए जाने की बात कर रहे हैं।
PunjabKesari
पीड़ित सोमपाल ने मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र देकर बताया है कि उसकी बहन के साथ जेठ ने जबरन बलात्कार का प्रयास किया था। पीड़िता ने जब विरोध किया तो जेठ ने उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद बिलसण्डा थाना पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बीती 9 जून को उसे मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। यहां के फार्मासिस्ट ने उससे मेडिकल के लिए घूस ली है। जिसका वीडियों इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static