'आपके घर की पानी की टोंटी भी खोल के ले जाएंगे सपा-कांग्रेस वाले...', श्रावस्ती में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 06:32 PM (IST)

श्रावस्ती: प्रधानमंत्री मोदी ने आज श्रावस्ती में सपा-कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस वाले आपके घर की पानी की टोंटी भी खोल के ले जाएंगे, इसमें तो इनकी महारत है। क्या आप सपा कांग्रेस को ऐसा करने देंगे? पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि घोर सांप्रदायिकता, जातिवाद और परिवारवाद की 'विनाशकारी' बीमारियों से घिरी कांग्रेस और सपा ‘प्रधानमंत्री आवास योजना', ‘जनधन बैंक खातों' और ‘हर घर नल से जल' और बिजली पहुंचाने के मौजूदा भाजपा नीत सरकार के फैसलों को पलटने के लिए वोट मांग रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन में कैंसर से भी बुरी बीमारियां हैं। ये फैलते-फैलते पूरे हिंदुस्तान को तबाह कर सकती हैं। इनसे देश को सावधान रहना जरूरी है।
ये बीमारी हैं-
-ये घोर सांप्रदायिक हैं।
-ये घोर जातिवादी हैं।
-ये घोर परिवारवादी हैं।

PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वंचितों का जो अधिकार है, मोदी उसका चौकीदार है। मैं आपको गारंटी देता हूं, आरक्षण छीनने का कर्नाटक मॉडल मैं देशभर में लागू नहीं होने दूंगा। मोदी किसी शाही खानदान से नहीं आया है। मैं इन्हीं माताओं जैसी गरीब मां का बेटा हूं। मुझे किसी के लिए कुछ कमाना नहीं है, लेकिन मैं अपने देश को इतना मजबूत बनाना चाहता ​हूं, कि परिवारवादी पार्टियां फिर से देश को बदहाल न कर सकें। इसके लिए मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए।

'मोदी के कामों को पलटना ही सपा-कांग्रेस का एजेंडा है....'
पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, ''यह कहते हैं कि मोदी ने जो काम किया है हम उसको पलटने के लिए सत्ता में आएंगे। मोदी के कामों को पलटना ही इनका एजेंडा है।'' उन्होंने आरोप लगाया, ''पिछले 10 साल में मोदी ने चार करोड़ गरीबों को पक्के घर दिए। अब सपा-कांग्रेस वाले सब फैसलों को पलटने का निर्णय कर चुके हैं यानी चार करोड़ घरों की जो चाबी है वह आपसे ले लेंगे, मकान छीन लेंगे और अपने वोट बैंक को दे देंगे।” उन्होंने दावा किया, “इसके अलावा मोदी ने 50 करोड़ से ज्यादा लोगों के जनधन खाते खुलवाए हैं। यह आपके बैंक खाते बंद कर देंगे और उसका पैसा छीन लेंगे। मोदी ने हर गांव में बिजली पहुंचाई। यह आपके घर में बिजली कनेक्शन कटवा कर फिर अंधेरा कर देंगे।'' प्रधानमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा, ''मोदी घर-घर पानी पहुंचा रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static