जौनपुर में मुन्ना बजरंगी के 2 गुर्गे चढ़े पुलिस के हत्थे, 8 लाख से अधिक नगदी की बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 06:11 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में जौनपुर के लाइन बाजार क्षेत्र में चिकित्सक से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के दो गुर्गो को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 8 लाख 90 हजार रूपए बरामद किए।  

पुलिस ने आज बताया कि एसटीएफ और लाइन बाकाार थाने की पुलिस ने वाजिदपुर दक्षिणी में स्थित चौरा माता मंदिर के पास दो बदमाशों धर दबोचा। लाइन बाजार इलाके के मंडी अहमद खां निवासी ईशा अस्पताल के मालिक डॉ. रजनीश श्रीवास्तव से बदमाशों ने फोन पर दो करोड़ रुपए रंगदारी की मांग की थी, जिसमे से 15 लाख रुपया डॉ. रजनीश ने 28 मई को बदमाशो को दिया था, बाकी रुपयों के लिए व डॉ.रजनीश को बराबर फोन करते थे।   

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में कल दिन में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया और इसके खुलासे के लिए एसटीएफ लखनऊ को लगाया गया। पुलिस अधीक्षक एसटीएफ अभिषेक सिंह के निर्देश पर निरीक्षक धनंजय पांडेय व एसआई विनय सिंह को लगाया गया। एसटीएफ और लाइन बाजार पुलिस ने सर्विलांस के द्वारा कल देर रात साढ़े दस बजे रंगदारी मांगने के आरोप में मुन्ना बजरंगी के गुर्गे शुभांशु उर्फ शिंबू व प्रशांत उर्फ वीपी निवासी दामोदरा थाना रामपुर जिला जौनपुर को गिरफ्तार किया।

इनके पास से आठ लाख नब्बे हजार रंगादारी के लिए गए रुपए ,एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल को पुलिस ने बरमाद किया। गौरतलब है कि डॉॉ रजनीश श्रीवास्तव बराबर रंगदारी देते थे, इस बार मामला अधिक रुपये का था, इसलिए पुलिस को जानकारी हुई।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static