पुलिस की हिस्ट्रीशीटर से मुठभेड़,  पुलिस की गोली से शातिर बदमाश घायल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 12:26 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान जब एक बाइक सवार को रूकने का इशारा किया गया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। वही जवाबी फाइरिंग में बाइक सवार नामी बदमाश घायल हो गया। जिसको  इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना मोड़ चौकी क्षेत्र का है। जहां सोमवार की शाम को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। जिसके चलते पुलिस ने एक बाइक सवार व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो उसने खुद को गिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसके चलते पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो वही घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आया शातिर बदमाश सलमान एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।

PunjabKesari

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि आज थाना कोतवाली बुढ़ाना मोड़ चौकी क्षेत्र में एक बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें इनामी बदमाश घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में पहुँचाया गया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस अपराधी पर विभिन्न थानों में लगभग 20 से अधिक मुक़दमे दर्ज है और ये थाने के टॉप टेन बदमाशों में से एक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static