पुलिस की छवि उत्कृष्ट होनी चाहिए, विकास पर पड़ता है प्रभावः DGP

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 11:24 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ पी सिंह ने कहा कि पुलिसकर्मियों की छवि उत्कृष्ट होनी चाहिए, क्योंकि इससे विकास पर काफी प्रभाव पड़ता है। सिंह ने बुधवार को मुजफ्फरनगर में नवनिर्मित अपराधा शाखा कार्यालय का लोकार्पण किया। उसके बाद उन्होंने पुलिस लाइन में स्थित सभागार कक्ष में बैठक की। 

इस मौके पर उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अपने थाने और शाखाओं में साफ-सफाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अपराध पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाने के लिए सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को छोटे से छोटे अपराध के प्रति जागरूक रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रचलित सोशल मीडिया के अनुसार उन्हें सजग रहना होगा।

पुलिस महानिदेशक ने सभी थाना प्रभारी एवं थाने में नियुक्त पुलिस कर्मियों को व्यवहार जनता के व्यक्तियों के प्रति अच्छा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी को क्षेत्र की सूचनाओं के प्रति गंभीर होना चाहिए। बैठक में मेरठ जोन के पुलिस महानिदेशक प्रशान्त कुमार,सहारनपुर परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक शरद सचान के अलावा सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी, मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, सुधीर कुमार सिंह, शामली के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के अलावा अन अपर पुलिस अधीक्षक,क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी आदि अधिकारीगणों ने प्रतिभाग किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static