राहुल गांधी को 'भगवान कृष्ण' और अजय राय को 'अर्जुन' बताते हुए कानपुर में लगे पोस्टर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 01:44 PM (IST)

कानपुर: कानपुर में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लगे कुछ पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन पोस्टर में राहुल गांधी को रथ पर सवार प्रभु श्री कृष्ण और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय राय को अर्जुन के रूप में दिखाया गया है। पिछली 14 जनवरी को मणिपुर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत करने वाले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की यात्रा बुधवार को उन्नाव के रास्ते कानपुर पहुंचेगी। राहुल कानपुर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पोस्टर छावनी और घंटाघर इलाकों के पास स्थित माल रोड पर लगाये गये हैं। 
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य संदीप शुक्ला की तरफ से से पोस्टर लगवाए गए हैं जिनमें नीचे की ओर उनकी तस्वीर लगी हुई है। इस बारे में संदीप से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी। इसके अलावा पोस्टर पर श्रीमद्भागवत गीता का श्लोक- 'यदा यदा हि धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत। अभ्युत्थानमधर्मस्य तदात्मानं सृजाम्यहम्' भी लिखा गया है। पोस्ट पर इसके अलावा संदीप शुक्ला की फोटो लगी है। संदीप पेशे से वकील हैं और यूपीसीसी के सदस्य भी हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि राहुल गांधी आज (21 फरवरी) अपनी 'न्याय यात्रा' को लेकर कानपुर पहुंच रहे हैं। वह उन्नाव के रास्ते शहर में प्रवेश करेंगे। ऐसे में कानपुर-उन्नाव बॉर्डर पर हजारों की संख्या में कांग्रेसी उनके स्वागत के लिए खड़े हैं। पूरा शहर बैनर-पोस्टर से पाट दिया गया है। घंटाघर चौराहे पर उनकी सभा होनी है। इस बीच एक होर्डिंग लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static