रायबरेली में ' राहुल गांधी जवाब दो' के नाम से लगाए गए पोस्टर, पूछा- आप किस धर्म से हो स्पष्ट करो?

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 02:24 PM (IST)

Raebareli News: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे। राहुल गांधी के यहां पहुंचने से पहले रायबरेली में लगे पोस्टर चर्चा में हैं। जिले में 'राहुल गांधी जवाब दो' के नाम से पोस्टर लगाए गए हैं। लगाए गए पोस्टर में राहुल गांधी से उनके हिंदू हिंसक वाले बयान पर जवाब मांगा गया है। पोस्टर में राहुल गांधी से यह भी पूछा गया है कि आप किस धर्म से हैं स्पष्ट करो।

राहुल गांधी आप किस धर्म से हो स्पष्ट करो, रायबरेली का हिंदू वोटर हिंसक है?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी के दौरे से पहले लगाए गए पोस्टर में लिखा है कि राहुल गांधी जवाब दो… आपको अपना अमूल्य मत देने वाला रायबरेली का हिंदू मतदाता हिंसक है क्या? आप किस धर्म के हो स्पष्ट करो? आप हिंदू धर्म को मानते हो या नहीं? रायबरेली का हिंदू मतदाता भविष्य में क्या गाली खाने के लिए देगा? माना जा रहा है कि हिंदू हिंसक वाले बयान से नाराज लोगों की तरफ से यह पोस्टर लगाए गए हैं।

अपने एक दिवसीय दौर पर रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे। पार्टी के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि मंगलवार को रायबरेली के सांसद राहुल गांधी का आगमन हुआ है। गांधी पहले शहीद अंशुमान सिंह के परिजनों से भेंट करेंगे और विभिन्न प्रतिनिधि मंडल से भेंट करके शाम 5 बजे वापस रवाना हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक पहले राहुल का फुरसतगंज हवाई अड्डे पर आना प्रस्तावित था मगर किन्ही कारणों से वह लखनऊ से बाई रोड रायबरेली पहुंचे है।

लोकसभा चुनाव में रायबरेली से विजय के बाद राहुल गांधी की यह दूसरी यात्रा
गौरतलब है कि 4 जून को लोकसभा चुनाव में रायबरेली से विजय के बाद राहुल गांधी की यह दूसरी यात्रा है। इसके पहले वह अपनी बहन प्रियंका गांधी और अमेठी के नवनिर्वाचित सांसद किशोरीलाल शर्मा के साथ जनता को और कार्यकर्ताओं को आभार व्यक्त करने एक सभा मे शिरकत कर चुके है। रायबरेली अमेठी कांग्रेस के गढ़ के रूप में देखी जाती है। इस लोकसभा सीट को गांधी परिवार की पारिवारिक सीट के तौर पर भी देखा जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static