प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर बोला तीखा हमला, कहा- जो अपनी मां-बहन का सम्मान नहीं कर सकता वह कांग्रेस के नेताओं का क्या करेगा..

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 06:48 PM (IST)

संभल: कांग्रेस से निष्कासन के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि निष्कासन करने वाले कांग्रेस नेता यह बताएं कि उनकी कौन सी गतिविधि पार्टी विरोधी थी। क्या राम मंदिर शिलान्यास का न्योता स्वीकार करना व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना उनका अपराध था।

आजीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े रहने का लिया संकल्प
इसके साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। संकल्प लिया कि आज के बाद वह आजीवन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े रहेंगे। ऐंचोड़ा कम्बोह कल्कि धाम पर पत्रकार वार्ता के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी में मायूसी है और हर कोई नेता यह पूछ रहा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम का कसूर क्या था।

PunjabKesari

जो अपनी मां-बहन का सम्मान नहीं कर सकता वह कांग्रेस के नेताओं का क्या सम्मान करेगा
कृष्णम ने कहा- मैं कांग्रेस पार्टी के नेताओं से कहना चाहता हूं कि जो अपनी मां और बहन का सम्मान नहीं कर सकता वह कांग्रेस पार्टी के नेताओं का सम्मान क्या करेगा। जो शख्स अपनी विरासत को नहीं संभाल सकता वह भारत को क्या संभालेगा। पार्टी में प्रियंका गांधी तक का सम्मान नहीं है। आजादी के बाद पहली बार कांग्रेस के पदाधिकारियों की जारी सूची में उनके नाम के आगे महासचिव बिना पोर्टफोलियो लिखा था। सोचें और चिंतन करें कि राजनीति छोटी है और राष्ट्र बड़ा है क्योंकि एक दिन हम सभी लोग मिट जाएंगे लेकिन यह राष्ट्र नहीं मिटना चाहिए।

अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी बयान के आरोप में पार्टी ने किया निष्कासित
आप को बता दें कि कांग्रेस ने अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी बयान के आरोप में अपने नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शनिवार को एक बयान में कहा, "अनुशासनहीनता की शिकायत और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रमोद कृष्णम को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दी है।"

PunjabKesari

पार्टी लाइन से हटकर कई बार बयान दे चुके हैं प्रमोद कृष्णम
गौरतलब है कि कृष्णम ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर ''श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह के लिए उन्हें आमंत्रित किया था। वह अक्सर कांग्रेस की आधिकारिक लाइन से इतर अपने वक्तव्य के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल कांग्रेस पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब देखना होगा कि क्या आचार्य प्रमोद कृष्णम भाजपा में जाते हैं या फिर किसी और पार्टी में शामिल होते है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static