Prayagraj News: उमेशपाल हत्याकांड में शाइस्ता समेत परिवार की 3 महिलाएं अभी भी फरार, अब इस रणनीति से पकड़ेगी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 04:30 PM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बहुचर्चित मामले उमेशपाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद पत्नी शाइस्ता परवीन समेत परिवार की तीन महिलाएं अभी तक फरार हैं। पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी हुई है। इनाम घोषित होने के बावजूद यह पुलिस हाथ नहीं आ रही। शूटआउट को भी तीन महीने से ज्यादा समय हो चुका है और पुलिस इन महिलाओं को गिरफ्तार करने में असफल है। लेकिन अब यूपी पुलिस ने इनका पता लगाने के लिए एक नई रणनीति तैयार की है। इस रणनीति के तहत पुलिस इन तक पहुंचने में सफल हो सकती है।

PunjabKesari

बता दें कि, उमेशपाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी अभी तक फरार है। पुलिस इनकी तलाश में लगी हुई है। तीनों महिलाएं लगातार पुलिस को चकमा दे रही हैं और पुलिस से चार कदम आगे नजर आ रही हैं। प्रयागराज पुलिस ने इन महिलाओं को पकड़ने के लिए अब नए सिरे से रणनीति बनाई है। पुलिस को आशंका है कि शाइस्ता परवीन और उसकी देवरानी जैनब मनमुटाव के चलते अलग-अलग हैं, लेकिन आयशा नूरी अपनी छोटी भाभी जैनब के साथ है।

यह भी पढ़ेंः CM Yogi: पब्लिक ट्रांसपोर्ट सेवा के 50 साल पूरे होने पर बोले CM योगी, कहा- 'हर व्यक्ति की जान बहुमूल्य, नियमों का करें पालन'

पुलिस ने जताई यह आशंका
पुलिस को यह जानकारी मिली है कि, जैनब और आयशा नूरी प्रयागराज में ही कहीं छुपी हुई है। जैनब के अपनी ससुराल हटवा गांव में ही किसी घर में छिपे होने की आशंका है। हालांकि पुलिस इस गांव में कई बार छापेमारी कर चुकी है। पुलिस को आशंका है कि बुर्का पहनने की वजह से वह जैनब और आयशा नूरी की पहचान नहीं कर पा रही है। वहीं, पुलिस ने शाइस्ता परवीन के यूपी से बाहर कहीं छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। साथ ही पुलिस को यह भी लगता है कि, शाइस्ता के साथ बमबाज गुड्डू मुस्लिम या फिर शूटर साबिर भी है। तीनों यूपी से बाहर कहीं छुपे बैठे है।

PunjabKesari

पुलिस ने यह बनाई रणनीति
अब पुलिस ने इन तीनों को पकड़ने के लिए नई रणनीति तैयार की है। इस रणनीति के तहत पुलिस इन तीनों महिलाओं के करीबी रिश्तेदारों से भी पूछताछ करेंगी और इनका पता लगाने की कोशिश करेंगी। यह भी पता लगाया जा रहा है कि फरारी के दौरान इन तीनों महिलाओं को फंडिंग कहां से हो रही है। पुलिस की कोशिश है कि अगली चार्जशीट दाखिल होने से पहले इन तीनों महिलाओं की गिरफ्तारी कर इन्हें जेल भेज दिया जाए। पकड़ में नहीं आने पर पुलिस इन्हें वांटेड घोषित कर इनके खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी करा सकती है। वहीं, शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित करने के बाद अब उस पर घोषित इनाम की राशि भी बढ़ाई जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static