पंजाब केसरी की खबर का बड़ा असर, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने लापरवाही बरतने के आरोपी डॉक्टर से मांगा स्पष्टीकरण

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 11:25 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पंजाब केसरी की खबर का बड़ा असर सामने आया है। कोरोना वायरस के मरीज के इलाज में लापरवाही के मामले में पंजाब केसरी की खबर के बाद लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने आरोपी डॉक्टर से स्पष्टीकरण मांग लिया है। दरअसल, कोविड-19 संक्रमित पेशेंट 4 दिन पहले खुद में लक्षण पाए जाने की शिकायत को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां उसे केवल बुखार की दवा देकर टरका दिया गया।

जानकारी मुताबिक इस मामले में सही इलाज ना मिलने का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इस खबर को पंजाब केसरी ने प्रमुखता से दिखाया था । जिसके बाद अब डीएम और मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस मामले में संज्ञान लिया है और आरोपी डॉक्टर से अब स्पष्टीकरण मांग लिया गया है ।

बता दें कि मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के केसरगंज निवासी विजय कुमार गर्ग कोरोना संक्रमित पेशेंट के रूप में 25 अप्रैल को भर्ती हुए । जिसके बाद 26 अप्रैल को उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया । 26 अप्रैल की शाम को उनकी ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई। इसके बाद 27 अप्रैल को जब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई तो हड़कंप मच गया ।

मृतक विजय कुमार के नाराज परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । वीडियो में उन्होंने कहा कि 21 अप्रैल को जब वह खुद को करोना संक्रमित बताते हुए डॉक्टर को दिखाने गए तो उन्हें महज बुखार की दवा देकर टरका दिया गया । जिसके बाद उनकी लगातार तबीयत बिगड़ती गई और बाद में ब्रेन हेमरेज से उनकी मौत हो गई और अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static