नोएडा में पुलिस और वाहन चोरों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 11:24 AM (IST)

नोएडा, तीन अगस्त (भाषा) नोएडा पुलिस और वाहन चोरों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया और उसका दूसरा साथी फरार हो गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे थाना सेक्टर-24 पुलिस नोएडा स्टेडियम के पास जलवायु विहार के सामने जांच कर रही थी तभी सामने से बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखे। रोकने का प्रयास करने पर बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बाइक सवार एक बदमाश घायल हो गया, हालांकि उसका दूसरा साथी पीछे आ रही कार में बैठकर अन्य साथियों के साथ मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश की पहचान मेरठ के शाहरुख उर्फ चना के रूप में हुई है। पूछताछ में बदमाश ने बताया की वह कबूतर गिरोह (गुलफाम गिरोह) का सदस्य है। पूछताछ में उसने बताया कि वह वाहन चोरी के सैकड़ों वारदातों में शामिल था।

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, फरार बदमाश परमजीत (पम्मी) की तलाश की जा रही है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के मायापुरी का रहने वाला परमजीत उर्फ पम्मी दिखावे के लिए कबाड़ का व्यवसाय करता है। वह कबूतर गिरोह का सक्रिय सदस्य है। पम्मी शातिर वाहन चोरों के साथ मौके पर जाकर पहले गाड़ी की रेकी कर गाड़ी पसंद करता और बाद में उनसे गाड़ी चोरी करवा कर बेच देता।

उन्होंने बताया कि एक जुलाई को कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने कबूतर गिरोह के मुखिया गुलफाम को हारून, साजिद, यूसुफ और अमित के साथ गिरफ्तार किया था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static