कुख्यात अपराधी निकला कोरोना पॉजिटिव, मुठभेड़ के दौरान शामिल पुलिसकर्मियों को किया गया क्वारेंटीन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 04:16 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद का कुख्यात अपराधी पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल हो गया। पुलिस ने आनन फानन में अपराधी को अस्पताल पहुंचाया। अपराधी की कोरोना जांच कराई को तो रिपोर्ट पाजिटिव आई। अपराधी के संपर्क में आये पुलिसकर्मियाें को क्वारेंटीन करा दिया गया है। इसके बाद पूरे इलाके को सैनिटाइज कराया जा रहा है।

बता दें कि कानपुर के टॉप टेन बदमाश में शामिल रहा अनिल उर्फ करिया को जब पुलिस गिरफ्तार करने गई तो उसने गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अनिल को पैर में गोली लग गई। इस मुठभेड़ में तकरीबन दो दर्जन पुलिसकर्मी शामिल थे। पैर में गोली लगने के बाद पुलिसकर्मी अनिल को उठाकर अस्पताल ले गई यहां पर जांच के दौरान बदमाश अनिल कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद इस शख्स के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षा की दृष्टि से क्वारनटीन कर दिया गया है।

गौरतलब है कि पुलिस ने अनिल के ऊपर 25000 का इनाम भी घोषित कर रखा था। बदमाश अनिल उर्फ करिया कानपुर के टॉप टेन बदमाशों में शामिल था। उसके ऊपर कई संगीन मामलों में मुकदमे दर्ज थें। वह ट्रांसफार्मर चोरी के एक बड़े मामले का सरगना था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोविड अस्पताल में अपराधी का इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static